फिरौती मांगने आए शख्स ने की दुकानदार से मारपीट, CCTV में पूरी घटना कैद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 01:15 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि मंथली न मिलने पर दुकानदारों को उन्हीं की दुकानों में घुस कर पीटने लगे हैं। गोहाना बरोदा रोड पर प्लाईवुड का कारोबार करने वाले एक व्यापारी का आरोप है कि एक बदमाश ने उसकी दुकान में घुस कर उससे सरेआम मंथली मांगी और इंकार करने पर उसे बुरी तरह से पीटा। CCTV कैमरे में कैद वारदात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस ने नामजद आरोपी समेत उसके अज्ञात साथियों पर मार पिटाई का केस दर्ज कर लिया है।

पंकज कौशिक व पंकज के पिता राजकुमार कौशिक की बरोदा रोड पर कौशिक प्लाईवुड नाम से शॉप है। पंकज कौशिक ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि सोमवार की सुबह 9:30 बजे उसकी दुकान पर दीपक पुत्र मंगल तीन-चार बदमाशों के साथ आया। दुकानदार का कहना है कि वो घर से एक व्यापारी को देने के लिए एक लाख रुपए लाया था और उनके नोट गिन रहा था। तभी उक्त आरोपी ने दुकान में घुस कर उसे कहा कि मुझे सब मंथली देते हैं। तुम क्यों नहीं देते ? पंकज कौशिक का कहना है कि उसने आरोपी से कहा कि तुम मार्केट के दादा हो क्या। इस पर आरोपी ने धमकी दी कि सीधे-सीधे मंथली देता है या नहीं दुकानदार का आरोप है कि उसके इंकार करने पर आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। आरोपी ने उसी की दुकान से पाइप उठा कर उसे मारा।

सीसीटीवी में वारदात कैद

ये पूरी की पूरी वारदात CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। बहुत जल्दी ये फुटेज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से ट्रेंड भी करने लगी। पीड़ित दुकानदार के बयान पर पुलिस ने नामजद आरोपी समेत उसके अज्ञात साथियों पर मार पिटाई का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी।

ये हैं आरोपी का बयान

घटना के बाद आरोपी युवक भी मीडिया के सामने आया है आरोप लग रहे युवक दीपक आदित्य मुख्य सेवक बाल्मीकि धर्म पीठ भी मीडिया के सामने आते हुए कहा की उनका आश्रम दुकानदार के पास है और आश्रम के बहार पानी सप्लाई की टूटी पिछले कई दिनों से टूट रही थी। इसी को लेकर वो दुकानदार के पास इसी को लेकर बात करने के लिए गया। जिस पर दुकानदार ने उसे जाती सूचक शब्द कहे जिस के बाद कहा सुनी हो गई और उसका हाथ उठ गया दुकानदार द्वारा अपनी बात को छुपाने के लिए उसपर पैसे मांगने के गलत आरोप लगाए है दुकानदार के चाचा बीजेपी पार्टी में है जिस का धोस दिखा कर वो उनपर गलत करवाई करवाने में लगा हुआ है। इसको लेकर उसने भी पुलिस को शिकायत दी है, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर न करवाई करते हुए दुकानदार की शिकायत पर कार्रवाई  कर उन पर मार पिटाई के तहत मामला दर्ज किया है, लेकिन वो चाहते है उनकी शिकायत पर भी पुलिस कार्रवाई करे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static