दुकान से लौट रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

5/20/2018 9:30:46 AM

होडल: बीती देर रात दुकान बंद करके लौट रहे एक बाईक सवार व्यक्ति की गांव कामरका के निकट अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही हसनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पलवल के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हसनपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद ने जानकारी में बताया कि गांव करीमपुर निवासी सूबे सिंह उर्फ सुभाष गांव पिगौड में मेडिकल स्टोर की दुकान करता था। शुक्रवार देर रात सुभाष दुकान बंद करके बाईक से गांव के लिए लौट रहा था।

जब वह गांव कामरका के निकट पहुंचा तो पीछे से किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद सुभाष लहुलुहान हो गया। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक सुभाष की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि मृतक सुभाष के शव का पलवल सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और उसके भाई रणधीर के बयान पर हत्या का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मामले में लिप्त आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 
 

Rakhi Yadav