अंजनी गेस्ट हाउस में रेव पार्टी मामला, नीचे और ऊपर की तस्वीरें कर देंगी हैरान

8/26/2018 11:43:50 AM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा सरकार युवाओं को नशे से बचाने के लिए हर रोज नए-नए कदम उठा रही है। जिसके चलते पिछले दिनों मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आसपास के राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक मीटिंग भी पंचकूला में की थी। जिसके बाद से ही मुख्यमंत्री उड़नदस्ता नशे के कारोबारियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए प्रयासरत है।

जिसके चलते सोनीपत के राई स्तिथ अंजनी गेस्ट हाउस में भी मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। जिसमें  124 छात्र छात्राओं को नशे की हालत में गिरफ्तार किया था और गेस्ट हाउस से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की थी। इस रेव पार्टी को आयोजित करते वाला सेंट्रल एक्साइज इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा था। जिसको टीम ने उनके साथियों सहित गिरफ्तार किया था।  

इस छापेमारी के दौरान हैरान करने वाला एक तथ्य सामने आया था कि इस पार्टी को आयोजित करने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि सेंट्रल एक्साइज इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा प्रदीप शर्मा और उसके दो साथी दिनेश त्यागी और यशपाल त्यागी है। पूरे गेस्ट हाउस को इस तरीके से बनाया गया था कि किसी भी व्यक्ति को शक ना हो कि ऊपर पार्टी की जाती है और नीचे कोई और काम किया जाता है। इसके लिए नीचे के 2 फ्लोर ऊपर काम करने वाले मजदूरों को किराए पर दिए गए थे। उसके ऊपर 1 फ्लोर पर आलीशान 3 स्टार जैसे कमरे बनाए गए हैं। उसके ऊपर चौथे माले पर शराब और नशे के कारोबार के लिए रेव पार्टी की जाती थी।

Rakhi Yadav