कोर्ट परिसर में गैंगस्टर की हत्या की साजिश, पुलिस ने की नाकाम(video)

12/8/2017 2:06:12 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):एंटी व्हीक्ल थैफ्ट टीम ने कोर्ट परिसर में गैंगस्टर शनिदेव उर्फ कुक्की की हत्या की साजिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने कुक्की की हत्या के इरादे से आए 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 पिस्तौल भी बरामद की हैं। कुक्की भी हत्या के मामले में फिलहाल रोहतक जेल में बंद है। वहीं, इस गैंगवार ने अब तक 4 लोगों की जान ले ली है। वहीं, मामले में लूट में आरोपियों के साथ शामिल युवक को भी गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया हुआ है।

जानकारी के अनुसार एंटी व्हीक्ल थैफ्ट इंचार्ज मनोज वर्मा को सूचना मिली कि शनिदेव उर्फ कुक्की की कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान हत्या की जा सकती है। इसी आधार पर पुलिस ने रुड़की निवासी अंकित उर्फ फौजी और बहादुरगढ़ निवासी आनंद उर्फ कांचा गिरफ्तार कर लिया। 

एस.पी. पंकज नैन ने प्रैस कांफ्रैंस कर मामले की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इन दोनों को हथियार उल्हाना मदीना के रणबीर ने उपलब्ध करवाए थे। रणबीर के एक बेटे कदम की कुक्की गैंग ने हत्या कर दी थी, जबकि दूसरा बेटा अमरजीत जेल में है जिस पर कुक्की के भाई सुखविंद्र की हत्या का आरोप है। अारोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सके। उन्होंने बताया कि कुकी बदमाश की हत्या के अलावा ये गोहाना के रहने वाले मोहित नामक युवक की भी हत्या की योजना बना रहे थे। इनकी योजना अपने पैरों में हथियार छुपाकर कोर्ट परिसर में घुसना था और उसके बाद हत्या की घटना को अंजाम देने की योजना थी। उन्होंने कहा की पुलिस की मुस्तैदी की वजह से एक बड़ी घटना टल गई है।