नोटिस देने गए पुलिस कर्मचारी को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पिटा

6/29/2019 10:07:44 AM

कैथल(सुखविंद्र): तितरम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव हरसौला में रास्ते को लेकर 2 भाइयों में हुए झगड़े के मामले में आरोपियों को नोटिस देने गए पुलिस कर्मचारी को बंधक बनाकर डंडों से पिटने का मामला सामने आया है। इस संबंध में हैड कास्टेबल जयभगवान ने 3 महिलाओं सहित 5 लोगों के विरुद्ध तितरम थाने में केस दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार हैड कास्टेबल जयभगवान अपने साथी कर्मचारी एस.पी.ओ. रमेश कुमार के साथ संदीप और उनके पिता पाला राम को नोटिस देने गया था।

जहां दोनों आरोपियों ने यह कहकर नोटिस लेने से इंकार कर दिया कि वे उसके कहने से थाने नहीं आएंगे। दोनों पिता-पुत्र ने पुलिस कर्मियों को गालियां दी और इसके बाद अपने घर चले गए। पीछे-पीछे जयभगवान और रमेश भी पाला राम के घर पहुंच गए, यहां पर पाला राम, संदीप, पूनम, कृष्णा और कविता ने उनके साथ डंडों से मारपीट की और जयभगवान की वर्दी फाड़ दी। इस प्रकार सभी आरोपियों ने सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाई और पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी दी।

इसकी सूचना पुलिस ने तितरम थाना प्रभारी को दी। इसके बाद एएसआई. संजय ने उन्हें आरोपियों के कब्जे से छुड़वाया। तितरम एस.एच.ओ. मुकेश बैनीवाल ने बताया कि पुलिस इस मामले में एक आरोपी पाला राम को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे आज अदालत में पेश किया गया, वहां से अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Edited By

Naveen Dalal