घर छोड़ने के बहाने फार्म हाउस पर ले जाकर छात्रा से रेप

9/30/2018 12:34:34 PM

मुलाना: क्षेत्र में बी.ए. की छात्रा को अगवा कर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी व्यक्ति छात्रा को घर छोडऩे के बहाने कार में बिठाकर एक फार्म हाऊस में ले गया, जहां छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। यमुनानगर के एक गांव की छात्रा क्षेत्र के एक निजी कालेज में बी.ए. प्रथम वर्ष में पढ़ती है। बुधवार दोपहर लगभग 2 बजे उसका परिचित गुरमेल सिंह वासी थाना छप्पर ने उसके कालेज के सामने उसे घर छोडऩे के लिए अपनी कार में बिठा लिया। छात्रा को अपनी कार में बिठा नशीला पदार्थ देकर छात्रा के बेहोशी होने पर उसे डुलियानी गांव के एक फार्म हाऊस पर ले गया, जहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। 

घटना 26 सितम्बर को यूथ फैस्टीवल के बाद घटित हुई। घटना के बाद युवती को आरोपी घर छोड़कर लापता हो गया। छात्रा ने घर जाकर सारी बात अपनी मां व बड़ी बहन को बताई, जिसके बाद पिता ने यमुनानगर एस.पी. को शिकायत दी। इसके बाद महिला सैल में मामला दर्ज कर अम्बाला एस.पी. अशोक कु से बात कर मुलाना थाना में मामला दर्ज किया गया। मुलाना पुलिस ने आरोपी गुरमेल सिंह निवासी थाना छप्पर-शाहाबाद रोड को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया। 

डी.एस.पी. सुधीर तनेजा व मुलाना थाना प्रभारी सुनील ने मौके का मुआयना भी किया, जिसमें महिला सब-इंस्पैक्टर भी शामिल रही। मुलाना पुलिस ने बारीकी से पूरे फार्म हाऊस को खंगाला। बता दें कि क्षेत्र के एक निजी कालेज में 3 दिन यूथ फैस्टीवल चला जिसमें कई कालेजों की छात्राओं ने भाग लिया। 26 सितम्बर को क्षेत्र के एक गांव की छात्रा भी कालेज प्रोग्राम में भाग लेने आई थी।  
 

Deepak Paul