Sonipat: परिजनों ने दफनाया युवती का शव, पुलिस ने कब्र से निकलवाया, पोस्टमार्टम में हुए चौंकाने वाले खुलासे

5/15/2023 9:17:46 AM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत के गांव ग्यासपुर में युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद परिजनों ने उसके शव को दफना दिया। जिसका पता लगने पर पुलिस ने जब शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया तो उसकी सिर में चोट मारकर व गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। 



पोस्टमार्टम में हुआ ये खुलासा 

जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को पुलिस को कॉल कर सूचना दी गई कि युवती की हत्या कर शव को दफनाया गया है। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर परिजनों से बातचीत की। अयूब नंबरदार ने बयान दर्ज कराया। साथ ही उन्होंने बयान दिया कि पुलिस को शक है तो शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाए। पोस्टमार्टम के आधार पर कार्रवाई की जाए। इस पर पुलिस ने प्रशासन से ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मांग की। बीडीपीओ मुरथल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। जिसकी मौजूदगी में पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रविवार रात चिकित्सक ने युवती की हत्या किए जाने की पुष्टि की दी। पोस्टमार्टम में युवती की गला दबाकर व सिर में चोट मारकर हत्या किए जाने का पता लगा। जिसके बाद पुलिस ने चिकित्सक की रिपोर्ट के आधार पर अयूब के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व शव खुर्द करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने युवती के शव को कब्र से निकालने की पूरी वीडियोग्राफी कराई है।


पुलिस परिजनों से करेगी पूछताछ

वहीं पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि मामले में परिवार के सदस्यों की भूमिका संदिग्ध है। संदेह जताया जा रहा है कि युवती की हत्या की गई है। पुलिस मामले में परिजनों को बुलाकर उनसे पूछताछ करेगी। जिसके बाद हत्या करने के कारणों से पर्दा उठ सकता है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana