साधु के भेष में लूटपाट करने वाला गिरोह गिरफ्तार, दर्जनों वारदातों का खुलासा

10/3/2019 9:24:24 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना सीआईए पुलिस ने साधु के भेष में हाइवे पर लूटपाट करने वाले राज्यस्तरीय गिरोह का भंडाफोड किया हैं। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बिलेनो गाड़ी को भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में इनसे 50 लूट की घटनाओ का खुलसा हुआ है।

पकड़े गए तीनों आरोपी कृष्ण नाथ रिवाड़ी, सुरेंद्र नाथ और सिकेंद्र नाथ पानीपत जिले के रहने वाले  हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन पुलिस रिमांड पर लिया ताकि और भी घटनाओं का खुलासा हो सके। 

गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया 31 अगस्त को ओमप्रकाश पुत्र अर्जुन सिह निवासी माहरा ने थाना बरोदा में शिकायत दी थी कि तीन युवक रेलवे ओवर ब्रिज माहरा की सीमा से 85 हजार रूपये की नकदी छिनकर ले गए है। इस पर पीड़ित की शिकायत पर बरोदा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच सुरु की थी। 

इसकी जांच गोहाना सीआईए पुलिस को सौंपी गई थी, सीआईए पुलिस ने इस मामले में गोहाना सोनीपत रोड पर बड़ौता गांव के पास हाइवे से एक बिलेनो गाड़ी समेत तीन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि इन पर गोहाना के अलावा कई जिलों में लूट की घटनाओं के मामले दर्ज हैं। अभी तक की पूछताछ में इनसे 50 लूट की घटनाओ का खुलासा हुआ है। 

एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया पकड़े गए तीनों युवक बिलेनो गाड़ी में हाइवे पर पहले तो गाड़ी चालकों से पता पूछे थे और बाद में उनको अपना शिकार बनाकर वहां से फरार हो जाते थे। इनके खिलाफ सोनीपत जिले समेत रोहतक, पानीपत, रिवाड़ी, जींद, कैथल, करनाल समेत कई और जिलों में मामले दर्ज है। 

किस जिले में कितनी घटनाओं को दिया अंजाम- 
1. जिला पानीपत में 9 लूट की घटनाएं
2. जिला जीन्द में 4 लूट की घटनाएं
3. जिला कैथल में 1 लूट की घटनाएं
4. जिला करनाल में 4 लूट की घटनाएं
5. जिला हांसी में 1 लूट की घटना
6. जिला हिसार में 1 लूट की घटना
7. जिला रोहतक में 7 लूट की घटनाएं
8. जिला झज्जर में 2 लूट की लूट की घटनाएं
9. जिला रिवाडी में 1 लूट की एक घटना
10. जिला कुरूक्षेत्र में 2 लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। 

Shivam