बिजली विभाग के एसडीओ ने जेई को ऑफिस में बुलाकर मारा थप्पड़

7/1/2018 4:29:41 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना बिजली विभाग के सिटी सब डीविजन में जेई बिजेंद्र ने विभाग एसडीओ संजीत कुमार पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। जेई ने इसकी शिकायत अपने विभाग के उच्चाधिकारियों व निगरानी कमेटी के अध्यक्ष व थाना शहर प्रभारी कुलदीप देशवाल को लिखित में शिकायत देकर मामले की जांच करने की गुहार लगाई है।

गोहाना के गीता कॉलोनी निवासी जेई बिजेंद्र सिंह ने बताया की वो इस समय गोहाना सिटी सब डीजिवन कार्यालय में कार्यरत है। जेई ने बताया कि वह शुक्रवार को रात के करीब डेढ़ बजे अपने घर पर सो रहा था, तभी मोबाइल फोन पर एसडीओ सिटी संजीत कुमार का फोन आया और महम रोड स्थित पॉवर हाउस में आने को कहा। बिजेंद्र के अनुसार वह दस मिनट में पॉवर हाउस पहुंचा तो एसडीओ संजीत कुमार वहां पर नहीं मिले, जिसके बाद उसने एसडीओ को फोन किया तो उन्होंने कहा कि वह एलएम सुखबीर के कमरे में है। वहां पर एसडीओ संजीत के साथ जेई सतनाम भी मौजूद था।

जेई ने आरोप लगाया कि दोनों ने शराब भी पी रखी थी। कमरे में जाने के बाद एसडीओ संजीत कुमार ने उससे बिना कुछ बताए गाली देना शुरू कर दिया और जिसके बाद सतनाम जेई वहां से चला गया और एसडीओ ने उससे जोर से थप्पड़ मारा। 



जेई बिजेंद्र ने मामले की शिकायत अपने विभाग के उच्चाधिकारियों के इलावा गोहाना निगरानी कमेटी के अध्यक्ष गुलशन विरमानी व थाना शहर प्रभारी कुलदीप देशवाल को मामले की शिकायत दी है दूसरी तरफ कार्रवाई नहीं होने पर जेईयों ने यूनियन के माध्यम से आंदोलन करने की भी चेतावनी दे दी है।

इस मामले में गोहाना सिटी थाना के एसएचओ कुलदीप देसवाल ने बताया की बिजली निगम के जेई बिजेंद्र ने एसडीओ संजीत कुमार द्वारा उससे थप्पड़ मारने की शिकायत दी है। शराब पीने का भी आरोप लगाया है। उनकी एक्सईएन राजीव आनंद से बातचीत हुई है। जिन्होंने खुद पहले विभागीय जांच करने का आश्वासन दिया है। विभागीय कार्रवाई के बाद जो आदेश मिलेगें, वह उसी हिसाब से कानूनी कार्रवाई करेंगे। 

Shivam