महीने भर में सामने आया लव-जिहाद का दूसरा मामला, शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप(VIDEO)

9/8/2018 8:05:02 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में एक महीने में ही लव-जेहाद का दूसरा मामला सामने आया है। जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची फतेहाबाद शहर की एक 20 साल की युवती ने डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मबीर पूनिया के समक्ष पेश होकर आरोप लगाया कि यूपी के मुजफरपुर के गांव देहड़ा के मुस्लिम युवक नदीम ने अपने साथ करीब 2 साल तक रखा और शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। लेकिन अब आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया और उसे छोड़कर फरार हो गया।

डीएसपी ने मामले को महिला थाना में भेजा जहां महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक नदीम व नदीम के पिता और भाई के खिलाफ आईपीसी 376 (2) (एन), 323, 506, 509 व 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। 



जांच अधिकारी एएसआई शैजा कुमारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाने में एक हिंदू लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है कि यूपी के मुजफर्रपुर जिले के देहड़ा गांव के रहने वाले मुस्लिम युवक ने उससे दोस्ती की और फिर उसे शादी का झांसा दिया। आरोप है कि फतेहाबाद में रहते हुए आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर करीब 2 साल तक अपने साथ रखा और अब शादी करने से मना करके फरार हो गया। 

जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी के घर पर वह करीब 1 सप्ताह तक रही जहां आरोपी के भाई और पिता ने उसके साथ गली-गलौज कर उसके साथ मारपीट भी की। जांच अधिकारी के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर आरोपी नदीम और उसके पिता व भाई के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam