टोहाना में हुए अपहरण के बाद हत्याकांड में दूसरे युवक ने भी तोडा दम

10/16/2018 7:05:06 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): टोहाना के गांव समैन के दो युवकों से अपहरण के बाद हुई मारपीट मामलें में घायल दूसरे युवक की भी मंगलवार को अलसुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामलें में सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए तीन युवकों को  पुलिस रिमांड के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है। सदर पुलिस ने घायल पवन की शिकायत पर पांच लोगों जिसमें आजाद, विक्रम, अनमोल, अनूप व कुलदीप के विरूद्ध धारा 302, 120 बी, 148, 149, 323, 364 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।  

ये था मामला
घायल समैन निवासी पवन कुमार ने बताया था कि गांव खरडवाल में उसके साथी दिलबाग की दुकान है। वह उसके साथ रात्रि के समय बाइक से अपने गांव समैण आ रहे थे। जैसे ही वह घर के पास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफतार सफेद रंग की गाडी आकर रूकी। जिसमें विक्रम, आजाद, अनमोल, अन्नु, कुलदीप थे। उन्होंने उन दोनों को उठाकर गाडी में डाल दिया। वे उन्हे कार में नांगला वाटर वकर्स के पास ले गए। जहां उन्होंने उनकी डंडों व गंडासों से मारपीट कर घायल कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वे बेहोश हो गए तो उनके पास आरोपियों की गाडी में पहले से रखी शराब की पेटिया फैंक दी और फरार हो गए। 

डीएसपी जोगेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस हत्या मामले में आजाद, विक्रम व अनमोल को गिरफ्तार कर लिया था। जिनका तीन दिन का रिमांड लेकर उनसे एक बाइक, एक आल्टो कार, लाठी-डंडे आदि बरामद कर लिये है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को अलसुबह पवन की उपचार के दौरान मौत होने की खबर लगने पर पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों का शराब को लेकर आपस में झगड़े की बात सामने आई है।

क्या कहते है डीएसपी
इस बारे में डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफतार किया है तथा पूछताछ में आरोपियों ने शराब को लेकर आपस में झगड़े की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष के ये लोग शराब के ठेके पर कार्य करते थे तथा इसी को लेकर इनमें झगडा हुआ है। उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफतार कर रिमांड पर लिया था तथा शेष आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। 


 

Rakhi Yadav