विधायक असीम की सेवा व शब्दों ने प्रवासियों में भरा जोश, 353 मजदूराें को बिहार किया रवाना

5/25/2020 6:21:27 PM

अंबाला: अम्बाला शहर में विधायक असीम व अन्य समाज सेवी संस्थाओं द्वारा प्रवासियों की सेवा की चर्चा यूपी, बिहार सहित देश के कई अन्य राज्यों में पहुंच चुकी है। यही कारण है कि पंजाब के प्रवासियों में आपसी चर्चा यही होने लगी कि किसी भी तरह अम्बाला पहुंचे। वहां कोई असुविधा नहीं होगी। इस विश्वास को विधायक असीम व अन्य समाजसेवी संस्थाओं ने स्थापित किया है।

आज शहर के रामा मंदिर में पिछले लगभग 1 सप्ताह से रह रहे बिहार के 353 प्रवासियों को यहां से बसों में बिठाकर अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पहुंचाया गया। यहां से श्रमिक स्पेशल ट्रेन द्वारा इन्हें अपने-अपने जिलों में भेजने की व्यवस्था की गई। विधायक ने संबोधित करते हुए कहा कि आप हमारे भाई हैं। वहीं उन्होंने राहुल गांधी के वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे माहौल में उन्हें राजनीति छोड़ मानवता के कार्य करने चाहिए।

इस दाैरान विधायक द्वारा भारत माता की जय व वन्दे मातरम के उद्घोष से सभी में एक नई स्फूर्ति का संचार हुआ। बसों में बैठने के उपरांत रवानगी करते हुए सभी ने हाथ हिला कर विधायक का अभिवादन किया और असीम गोयल व हरियाणा सरकार जिन्दाबाद के नारे लगाए। इस अवसर पर अनिल गुप्ता, राजेश गोयल, गुरविंद्र मानकपुर, बीनू गर्ग, संजीव गोयल टोनी, अर्पित, शिवम, सद्दाम हुसैन, महीपाल गर्ग सहित कई अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Edited By

vinod kumar