एक मां की शर्मनाक करतूत, 9 महीने कोख में रखा, फिर मरने के लिए छोड़ दिया

11/2/2017 12:42:14 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): हरियाणा के अंबाला में एक कलयुगी मां की घिनौनी करतूत सामने आई है। एक बेरहम मां ने 9 महीने तक बच्ची को अपनी कोख में पाला अौर फिर उसे जन्म देकर मकान की छत पर फेंक कर फरार हो जाती है। फिलहाल बच्ची को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार अंबाला की पॉश कॉलोनी पालिका विहार में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मकान की छत से एक बच्ची के रोने की आवाजें आने लगी। जब मकान मालिक ने छत में जाकर देखा तो वहां एक काले रंग का पॉलीथिन पड़ा था जिसमें से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी।

उन्होंने आस-पास देखा लेकिन वहां कोई नहीं था। मकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी। बच्ची को पॉलिथीन से बाहर निकाला गया तो वह सर्दी से कांप रही थी, मकान मालिक ने उसे तुरंत कंबल में लपेटा और अंबाला के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया। 

फिलहाल बच्ची को अंबाला के नागरिक हस्पताल के निक्कू वार्ड में दाखिल करवाया गया है, जहां डॉक्टर और महिला स्वास्थ्य कर्मचारी इस बच्ची की देखभाल कर रहे हैं। जब बच्ची को अस्पताल लाया गया तो वह सर्दी से कांप रही थी जिसके कारण उसका बॉडी टेंपरेचर लौ था फिलहाल डॉ उसका इलाज कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे की जान को कोई खतरा नहीं है लेकिन उसे देख रेख की सख्त जरूरत है ।

अंबाला के नागरिक अस्पताल में चाइल्ड लाइन की टीम व सिटी थाने के इंचार्ज ने बच्ची से जुड़ी जानकारी इकट्ठा करनी शुरू कर दी।  अंबाला पुलिस ने आस-पास के घरों में रह रहे लोगों से पूछताछ और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। जिससे शायद उन्हें बच्ची की कलयुगी मां का कोई सुराग हाथ लग सके।