अपराधियों और भ्रष्टाचारियों पर खट्टर के तीखे तेवर, गुरुग्राम में दी कड़ी चेतावनी

6/12/2019 1:51:58 PM

गुरुग्राम(गौरव तिवारी): प्रदेश में लोकसभा चुनावों में मिली बम्पर जीत के बाद सभी जिलों में मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं का अभिनंदन कर रहे है। इसी के चलते गुरुग्राम में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री ने वहां पहुंचकर कार्यकर्ताओं पर फुलों की वर्षा कर भाजपा की जीत पर सभी का अभिनंदन किया। वहीं खट्टर ने कहा कि इस मौके पर उन्हे काफी गर्व हो रहा है कि आज वो ऐसी पार्टी और ऐसे कार्यकर्ताओं के बीच है जो राष्ट्रीय हित में काम करते है।



जो पार्टी के लिए बिना किसी स्वार्थ के अपनी पूरी लगन और मेहनत से काम करते है और यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटों पर बीजेपी को जीत हासिल हुई है। साथ ही खट्टर ने कहा  कि बीजेपी पार्टी में कोई मंत्री, कोई नेता नहीं बल्कि सभी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता है। खट्टर ने 72 बूस्टिंग स्टेशन और 6 कम्यूनिटी सेंटर का शिलान्यास किया। वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खट्टर ने कहा कि रोहतक और सोनीपत की सीट जीतकर दोनों बापू-बेटे को दिन में तारे दिखा दिए है।



यही कारण है कि बीजेपी से खूश होकर लोगों ने उन्हे वोट दिया। लोगों को पता था है कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जो लोगों के हित में और सामान कार्य कर रही है। यही कारण है कि हमने साढे चार सालों में पंचायत से लेकर लोकसभा के चुनावों तक सभी चुनाव जीते है। सीएम मनोहर लाल ने सरकार की योजनाओं और किए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि हरियाणा से बहुत हद तक भ्रष्टाचार और अपराधी खत्म हो गए है।



जो कुछ बचे उन्हे चेतावनी है कि वो या तो ये सब छोड़ दें या फिर प्रदेश छोड़ दे वरना हम उन्हे नहीं छोड़ेंगे। जनता के विकास और देश की एकता और अखंडता के लिए हम कुछ भी न्यौछावर कर सकते है। राष्ट्रवाद हमारा कर्तव्य है।



राव इंद्रजीत को लेकर खट्टर का बयान
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राव इंद्रजीत को लेकर बयान दिया कि विदेश में जाने की वजह से राव इंद्रजीत सिंह नहीं आ पाए है। वहीं मुख्यमंत्री ने बिना नेताओ का नाम लिए संबोधन किया। साथ ही पन्ना प्रमुखो ने भी समारोह में अहम भूमिका निभाई है। साथ ही खट्टर ने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ता सबसे बड़ी नीव है। जो आज मंच पर है, कल नीचे भी बैठ सकते है। जो नीचे बैठे है उन्हें ऊपर बैठने में  भाजपा में देर नही लगती।



पूरे महीने हर दूसरे दिन वैष्णों देवी जाऐगी बसे
गुरूग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल की और से एक और धार्मिक यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिसमे आज एक ओर बसों के काफिले को मनोहर लाल ने हरी झण्ड़ी दिखाकर माता वैष्णों देवी दर्शन के लिए रवाना किया। गुरुग्राम से हर दूसरे दिन बसों को वैष्णो देवी दर्शन के लिए भेजा जा रहा है। पिछले दिनों विधायक की और से 180 बसों से शहर वासियों को कुभं स्नान कराया गया था। वहीं इस साल विधायक की ओर से माता वैष्णों देवी दर्शन की निशुल्क व्यवस्था की गई है।



जिसके लिए आज बसों को रवाना किया गया है। विधायक का कहना है पूरे महीने हर दूसरे दिनों बसे माता के दर्शन के लिए जाऐगी। अभी तक उनके कार्यलय में 24000 लोगों ने अपना पजीकरण कराया है। उन्हे उम्मीद है कि करीब 25000 लोग इस सेवा का लाभ उठा सकेगें।विधायक के इन धार्मिक आयोजनों से शहर के लोगो में खासा उत्साह हे लोग विधायक की इस पहल की खुले शब्दों में सराहना कर रहे है। उनका कहना है कि जो लोग अपने आप यात्रा पर नही जा सकते उनके लिए विधायक ये सुविधा वरदान साबित हो रही हे।

 

kamal