घंघाला के युवक की राजस्थान में गोली मारकर हत्या, कुछ दिन पहले की थी लव मैरिज(video)

3/22/2018 8:34:22 PM

सिवानी मंडी(गुलशन पोपली):  सिवानी के घंघाला गांव के एक युवक की राजस्थान में गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक का शव राजस्थान के नीमा-रेबारी बास मार्ग पर सुनसान क्षेत्र में मिला। इस मामले में हरियाणा की लोहारू पुलिस व राजस्थान के सादुलपुर क्षेत्र की हमीरवास थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार के लिखे जाने तक मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिवानी के गांव घंघाला का विरेंद्र पिलानियां लोहारू में एक कम्प्यूटर सैंटर चलाता था। कुछ महिने पूर्व ही उसने झाझड़ा गांव की एक लडक़ी के साथ लव मैरिज भी की थी। बुधवार की सुबह वह अपने घर घंघाला से बहल गया था और वहां से वह अपनी बहन के घर गिगनाऊ चला गया। जहां कुछ अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे राजस्थान के क्षेत्र में ले जाकर गोली मार दी। 

जिसकी सूचना पहले राजस्थान पुलिस को लगी और उसके बाद लोहारू व सिवानी पुलिस को जानकारी दी गई। शुरूआती जांच में इस हत्या के पीछे मुख्य वजह उसकी लव मेरिज बताई जा रही है। इस मामले में जांच के लिए पहुंचे लोहारू थाना के प्रभारी प्रकाशचंद ने बताया कि उन्हें युवक का अपहरण गिगनाऊ से होने की सूचना मिली थी। इसी कारण लोहारू पुलिस भी इस मामले में राजस्थान पुलिस के साथ मिल कर जांच कर रही है। गुरूवार को मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवा कर सौंपा जाएगा और पूरी जांच व मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी। 

Punjab Kesari