सड़क पर बैठे बीमार बुजुर्ग को बेरहमी से कुचला, CCTV में कैद हुआ लाइव एक्सीडेंट

9/20/2018 6:56:04 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक बुजुर्ग का लाइव एक्सीडेंट सीसीटीवी में कैद हुआ है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे सड़क पर बैठे एक बीमार बुजुर्ग को एक स्वीफ्ट कार चालक ने लापरवाही से बुरी तरह अपनी कार के नीचे रौंद दिया। हैरत की बात है कि कार चालक मोड़ पर गाड़ी मोड़ता है और सड़क पर बैठे बुजुर्ग को अपनी कार के नीचे कुचल देता है। 

इतना ही नहीं कार चालक ने अपनी पूरी कार को ही बुजुर्ग के ऊपर से उतार दिया और बगैर रोके ही गाड़ी को चलाता ही चला गया। मौके पर मौजूद लोगों के शोर मचाने और गाड़ी के सामने आने पर उसे रोका गया। एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग को उसी गाड़ी में डालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना बीते 13 सितंबर फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी इलाके की है। जहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में ये सारी घटना रिकॉर्ड हो गई। घायल बुजुर्ग के परिजनों की माने तो उनके पिता ही घर में अकेले कमाने वाले शख्स थे। पूरा परिवार उनके ऊपर ही निर्भर था लेकिन पिता के इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद अब उनके ऊपर रोजी-रोटी का संकट तो खड़ा हो ही गया है। क्योंकि परिजनों के मुताबिक घायल शख्स फिलहाल काफी दिनों से वेंटिलेटर पर ही है। इसके साथ ही घायल बुजुर्ग की दोनों बेटियां अस्पताल में आने वाले खर्चे को लेकर भी बेहद घबराई हुई हैं।

परिजनों का आरोप है कि निजी अस्पताल वाले ना तो उनके पिता से मुलाकात करने दे  रहे है और ना ही उनकी तबियत के बारे में कुछ बता रहे हैं। एक्सीडेंट के बाद केस में लापरवाही के चलते घायल शख्स की दोनों बेटियां डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर के सामने अपनी फरियाद लेकर पहुंची। डीसीपी ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा कि इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्दी ही आरोपी शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Rakhi Yadav