तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को रौंदा, महिला सहित 3 की मौत (video)

1/13/2019 3:33:44 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): प्रदेश में तेज रफ्तार कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भिवानी के बवानीखेड़ा कस्बे से सामने आया है। जहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सावर दंपत्ति व उनके भतीजे को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं घटना के बाद आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

बताया जा रहा है कि 32 वर्षिय बलजीत गांव पपोसा का पंच था। वह अपनी 30 वर्षिय पत्नी पूजा व अपने 28 वर्षिय भतीजे के साथ सुबह बवानीखेड़ा जा रहा था। रास्ते में जब वे जमानपुर- बवानीखेड़ा टी प्वाईंट पर पहुंचे तो बजरी से भरे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि  मृतक बलजीत 3 साल की लड़की व सात के लड़के का पिता है। हादसे ने दोनों बच्चों को अनाथ कर दिया है। 

जांच अधिकारी थाना प्रभारी दिलबाग सिंह का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के चौधरी बंसी लाल नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। उन्होंने बताया कि बलजीत कुछ रोज पहले हुए झगड़े को लेकर थाने में शिकात देने आ रहे थे। तभी रास्ते में हादसा हो गया। अधिकारी का कहना है कि फरार आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Deepak Paul