तेजरफ्तार ट्रक ने ली दंपति की जान, कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला बाहर

7/6/2017 3:45:37 PM

रेवाड़ी (मोहिंद्र भारती):अपने रिश्तेदारों के साथ खाना खाने की कीमत शुक्ला फैमिल को अपनी जान गवांकर चुकानी पड़ी। दरअसल हुआ यूं कि भिवाड़ी में रह रहे राजन शुक्ला उत्तर प्रदेश के फरूखाबाद के रहने वाले हैं। रिश्तेदारों को रात को खाना खिलाने के लिए वह धारूहेड़ा स्थित राव होटल में लेकर गए थे। शुक्ला परिवार जैसे ही खाना खा कर अपने घर भिवाड़ी के लिए रवाना हुए तो एक तेज रफ्तार ट्रक जोकि रोंग साइड से आ रहा था।

उसने उनकी स्विफ्ट कार को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें राजन शुक्ला और उनकी पत्नी सोभा शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे की सीट पर बैठे उनके एक भतीजा और भतीजी भी इस हादसे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। ट्रक चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। 

नजदीकी दुकानदारों के अनुसार हादसा बहुत ही दर्दनाक था। दोनों की बॉडी को कई घंटों की मश्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में से निकाला गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शवघर में रखवा कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्रक चलाने का मामला दर्ज कर लिया है और फरार चालक को शीघ्र ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है। शवों का रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल से पोस्मार्टम करवाकर जल्द ही परिजनों को सौंप दिया जाएगा।