पैसों के लालच में आकर खुद रची लूट की कहानी, पूछताछ के दौरान आरोपी ने किए हैरानीजनक खुलासे

5/30/2020 5:16:31 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव राजूगढ़ी के पास 2 दिन पहले कोई लूट के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले का आरोपी खुद टेंपो चालक ही निकला जिसने लालच में ये ड्रामा रचा जिसके बाद पुलिस ने मुकेश से गहनता से पूछताछ की। 

सोनीपत में 2 दिन पहले राजलूगढ़ी के पास एक टेंपो चालक जिसका नाम मुकेश है, ने पुलिस को बताया कि वह 80 हजार लेकर बिस्कुट लेने के लिए गन्नौर जा रहा था। लेकिन तीन युवकों ने उसके पैसे छीन लिए जिसके बाद पुलिस ने जब मामले में गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि टेंपो चालक ने खुद ही यह ड्रामा रचा था और वह मालिक के पैसों को रखना चाहता था। उसने सारे पैसे टैम्पू की सीट के नीचे छुपा रखे थे  पुलिस ने आरोपी टेम्पो चालक को गिरफ्तार किया है  पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

राजलू गढ़ी चौकी प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि टेंपो चालक ने खुद ही ऐसे का ड्रामा रचा था।उसने ज्यादा पैसे देखकर लालच आ गया था टेम्पो चालक ने दो दिन पहले पहले ही पेसो को टेम्पो की सीट के नीचे दबा दिए और लूट के लिए मालिक को फोन कर दिया और कहा कि तीन बदमाशों ने मेरे पैसे लूट लिए ओर पुलिस को इस कि सूचना दी तो हमे गहनता से टेम्पो चालक से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ और पूछताछ में बताया कि पेसो का लालच आया गया था कि पेसो को जब्त करना था इस लिए ये पूरा लूट का ड्रामा किया था गहनता से पूछताछ करने पर पैसे बरामद कर लिए गए हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

 

Isha