शर्मनाकः सफाई को लेकर कर्मचारी से मारपीट, तोड़ी नाक और दांत, बेहोश होने तक मारते रहे

4/16/2020 5:18:19 PM

झज्जर(प्रवीण): प्रधानमंत्री के आहवान पर मौजूदा प्राकृतिक आपदा में कोरोना योद्धा बनकर उतरे स्वास्थ्यकर्मियों,सफाईकर्मियों व पुलिस कर्मियों का देश के अलग-अलग हिस्सों में उन पर फूल बरसाकर सम्मान किया जा रहा है,वहीं देश में अनेक ऐसी घटनाएं भी हुई है जहां पर  सामाजिक हितों से सरोकार न रखने वाले कुछ लोग उन पर पत्थर बरसा रहे है और उनके साथ हाथापाई भी कर रहे है। ऐसा ही एक मामला जिले के गांव खोरड़ा का है जहां पर एक सफाई कर्मचारी के साथ एक दबंग परिवार ने इसलिए हाथापाई कर उसकी नाक व दांत को तोड़ डाला क्योंकि सम्बंधित सफाई कर्मचारी ने उनके कहे मुताबिक उनके क्षेत्र में सफाई नहीं की। 

हांलाकि पीडि़त सफाई कर्मचारी तर्क दे रहा है जब यह दबंग परिवार उससे अपने क्षेत्र में सफाई करने की कह रहा था तो उस दौरान वह गांव के सरपंच के कहे मुताबिक गांव के ही एक धार्मिक स्थल पर सफाई करने में जुटा हुआ था और उसने आरोपी परिवार को अगले रोज उनके क्षेत्र में सफाई करने की बात कही थी लेकिन आरोपी परिवार ने उनकी एक न सुनी और उसके साथ जमकर हाथापाई करते हुए उसकी नाक और दांत दोनों तोड़ दिए। 

सफाई कर्मचारी का यह भी कहना है कि आरोपी उसके साथ तक तक मार पिटाई करता रहा जब तक की वह बेहोश नहीं हो गया। बाद में उसे गंभीर हालत में साथ लगते जमालपुर गांव के सीएचसी हास्पीटल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे झज्जर नागरिक अस्पताल रैफर कर दिया। यहां चिकित्सकों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है।  

Isha