मुरथल के पराठों के स्वाद ने ली युवक की 'जान', पार्टी करने दोस्तों के साथ जा रहा था ढाबे पर(VIDEO)

3/12/2020 6:19:23 PM

सोनीपत(पवन राठी)- मुरथल के पराठे देश भर में मशहूर है, लेकिन यह किसी के लिए काल  भी बन सकते है ये किसी ने नहीं सोचा होगा। दिल्ली के रहने वाले 6 दोस्त एक कार में सवार होकर देर रात मुरथल आ रहे थे लेकिन बहालगढ़ के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलट गई जिसके बाद आकाश नाम के युवक की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोनीपत के नेशनल हाईवे 8 पर एक i20 दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई। अरबाज खान का नाम का युवक कल देर रात अपने दोस्तों के साथ मुरथल के ढाबों पर पार्टी करने के लिए आ रहा था लेकिन जैसे नेशनल हाइवे एक पर बहालगढ़ के पास पहुंचा उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके बाद आकाश नाम के युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं 3 घायल हो गए, जिनमें से 2 की हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि सभी राजीव नगर दिल्ली के रहने वाले थे और पार्टी मनाने के लिए मुरथल आए थे।

बहालगढ़ चौकी प्रभारी अनिल ने बताया  दो लोगों की हालत गंभीर है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

 

Isha