मासूम से किराएदार ने की दरिंदगी, खून से लथपथ हालत में देख मां के उड़े होश

5/9/2017 8:48:35 AM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह):एक और मासूम गुड़ियां की जिंदगी को हवस के भेड़िए ने तहस-नहस कर दिया। मासूम बच्ची की यह टूटी हुई गुड़ियां ब्यान कर रहीं हैं कि खुदको इंसान कहने वाले कुछ लोग दरअसल अंदर से कितने जानवर हो चुकें हैं। इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह मामला हरियाणा के यमुनानगर में उस वक्त हुआ जब एक साल की बच्ची के मां-बाप अपने बीमार रिश्तेदार को देखने गए थे और वे उसे को किराएदार के यहां छोड़ गए थे।

मगर किराएदार ने ही अपने नापाक इरादों से मासूम बच्ची की आबरू को तार-तार कर दिया। बच्ची रोती रही मगर उसकी पुकार सुनने वाला वहां कोई नहीं था।

मां-बाप जब वापिस घर लौटे तो बेटी को इस हालत में देख उनके होश उड़ गए। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते तुरूंत उसे खून से लथपथ में अस्पताल ले गए, जहां बच्ची की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अधिकारियों ने परिजनों को आश्वासन दिया कि रेप की एफ.आई.आर. दर्ज कर ली गई है और कानून से उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

मौके पर महिला पुलिस डी.एस.पी. ऊषा ने आस-पड़ोस की सभी महिलाओं को एकत्रित कर उनके साथ बैठक भी की और उन्हें ऐसे अपराधों से सावधान रहने की सलाह दी।