आवारा पागल कुत्ते का आतंक 32 जनों को काटा, घायलों में छोटे बच्चे व महिलायें भी शामिल

3/24/2024 1:26:56 PM

डबवालीः शहर में आवारा कुत्तों के आंतक ने लोगों की जिंदगी खतरे में डाल रखी है। शनिवार को एक आवारा पागल कुत्ते ने उत्पात मचाते हुए डबवाली शहर व मंडी किलियांवाली (पंजाब) में करीब दो दर्जन लोगों को काट लिया। जबकि कल शुकवार को भी उक्त कुत्ते ने रेलवे स्टेशन क्षेत्र में आठ जनों को अपना निशाना बनाया था। कुत्ते के हमले का ज्यादातर शिकार बच्चे व महिलाएं बनी हैं। 

बड़ी संख्या में लोगों को काटने के मामले आने पर पागल कुत्ते को मार दिया गया।  कुत्ते की लाश की फोटो वायरल होने पर लोगों ने चैन की सांस ली। लगभग सभी घायलों को एम्स बठिंडा में रेफर कर दिया गया। एम्स में घायलों को एक अलग वार्ड में रख कर उपचार किया जा रहा है। कुत्ते द्वारा काटने के पीड़ितों में सब्जी मंडी आढतिया एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक गुप्ता भी शामिल हैं, जिन्हें निजी हस्पताल में दाखिल करवाया गया।

पागल कुत्ते ने रेलवे स्टेशन, सब्जी मंडी व मुख्य बाज़ार क्षेत्र के इलावा मंडी किलियांवाली के मालवा रोड पर भी पूरा उत्पात मचाया। मालवा रोड पर झुग्गी-झोंपड़ी में रहते परिवार की खेल रही पांच वर्षीय बच्ची मुस्कान पर हमका करके उसके चेहरे पर बुरी तरह से काट खाया, नजदीक ही बर्तन धो रही लक्ष्मी नामक महिला को गले पर हमला किया। लोगों ने बताया कि यदि मौके वह इकठ्ठा होकर लाठियों आदि से न भगाते तो कुत्ते ने बच्ची व महिला की जान ले लेता। पिता के लिए दवाई लेने जा रहे बच्चे पारस को भी कुत्ते ने हमला करके घायल कर दिया।
 

Content Writer

Isha