मकान में घुसा चोर, परिवार के लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

5/22/2020 2:24:42 PM

समालखा (राकेश) : गांव पट्टीकल्याणा में एक मकान में घुस आया। अंदर घुसें चोर को मोबाइल व 400 रुपए नकदी सहित परिवार के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के पानीपत सरकारी अस्पताल में कोरोना के चलते सैंपल लिए गए। पुलिस आरोपी को कल अदालत पेश करेगी। इससे पहले पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयोग की गई बाईक व 400 रुपए की नकदी बरामद की।

पुलिस के मुताबिक आरोपी शातिर चोर है। जिसके खिलाफ प्रदेश के विभिन्न थानों में चोरी के 7 व एक आम्रर्स एक्ट के तहत केस दर्ज है। गांव पट्टीकल्याणा वासी सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 21 मई की रात को मैं अपने घर में परिवार के साथ सोया हुआ था। तड़के करीब 3 बजे मेरे चौबारों में से आवाज आई, तो मैं एकदम नींद से जाग कर पहुंचा, तो 1 युवक अलमारी से चोरी कर रहा था। मैंने आवाज लगाई, तो वह धक्का देकर नीचे कूद गया। जिसके बाद मैंने शोर मचाया, तो वह बाईक से भागने की कोशिश करने लगा। इतने में मेरे परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया। जब हमने उससे पूछा तो उसने अपना नाम मोनू वासी गांव सुताना बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से 1 मोबाइल व पर्स में रखी 400 रुपए नकदी मिली। सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया। इस संबंध में जांच कर्मी एवं ए.एस.आई. प्रमोद कुमार का कहना है कि आरोपी मोनू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी के पानीपत सरकारी अस्पताल में कोरोना के चलते सैंपल लिए गए है। जिसे कल अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी से घटना में प्रयोग की गई बाईक व 400 रुपए नकदी बरामद कर ली गई है।

जांच कर्मी ने बताया कि आरोपी ने इससे पहले गांव बिझौल से रात के समय 1 मकान से बाईक चोरी हुई थी। इसी बाईक पर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। जिसके खिलाफ कुंडली, मड़लौडा, अंबाला तरावड़ी, थाना शहर पानीपत, थाना मॉडल टाऊन पानीपत में चोरी के करीब 7 केस व चांदनी बाग थाना पानीपत में आम्रर्स एक्ट के तहत भी केस दर्ज है।   






 

Edited By

Manisha rana