‘जनता के हकों और हितों का चोर कोई और नहीं देश का चौकीदार है’

1/16/2019 5:23:12 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): कन्याकुमारी के खुर्रम से शुरू होकर चली यूथ कांग्रेस की युवा क्रांति यात्रा 22 हजार किलोमीटर का सफर तय करती हुई रेवाड़ी के महेश्वरी गांव पहुंची। जहां युवाओं ने इसका गर्मजोशी स्वागत किया। बताया जा रहा है कि भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद की अध्यक्षता शुरू हुई यात्रा का उद्देश्य भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है। वहीं इस यात्रा का नारा ‘भाजपा को भगाना तो कांग्रेस की सरकार देश में बनाना है’।



राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देश का युवा नरेंद्र मोदी से रॉफेल सौदे में हुए एक लाख 30 हजार करोड़ रुपये के घोटाले का जवाब मांगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश का युवा रोजगार के वादों का जवाब मांगता है। देश में आज लॉ एंड ऑर्डर की दम तोड़ती व्यवस्था पर देश की जनता मोदी से जवाब मांगती है। अगर नरेंद्र मोदी के पास इस तमाम सवालों के जवाब है तो जनता के बीच में आकर पांच सालों में किए कार्यों का हिसाब दें।



वहीं दूसरी तरफ यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने भी भाजपा सरकार पर शब्दवार करते हुए कहा कि इस युवा क्रांति यात्रा के माध्यम से वह भाजपा की बरगलाने वाली नीतियों से जनता को अवगत कराने का प्रयास कर रहे है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि ‘जनता के हकों और हितों का चोर कोई और नहीं देश का चौकीदार ही हैं’ और 2019 के चुनाव में जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों का जवाब वोट की चोट से देगी।

Deepak Paul