चोरों के हौसले बुलंद, मात्र एक घण्टे से कम समय में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

1/7/2021 3:46:44 PM

नरवाना (गुलशन) : नरवाना में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि चोरों ने दिन दहाड़े मात्र एक घण्टे में मकान व लॉकर का ताला तोड़ लाखों रुपये के जेवरात व 5 लाख नकद लेकर फरार हो गए। जब चोरी की वारदात को अंजाम दिया तो मकान मालिक अपने पैतृक गांव झील में पूजा अर्चना के लिए गए हुए थे तथा डेड घण्टे बाद वापिस लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। उन्होंने देखा कि सामान बिखरा पड़ा है तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी गई।


जानकारी अनुसार बता दें कि शातिर चोरों ने मात्र एक घण्टे से कम समय में वारदात को अंजाम दिया। इससे पहले नरवाना में 3 लूटेरे पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए है। जो दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे चुके है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। 


मकान मालिक ने बताया कि वह पूजा अर्चना करने के लिए 10 बजे गांव झील गए थे। घर आकर देखा तो सब सामान बिखरा पड़ा व लॉकर टूटा हुआ मिला। जिसमें लगभग 5 से 6 लाख नकदी व लगभग 5 लाख के सोने के गहने गायब थे।  मकान मालिक ने बताया कि वह पूजा अर्चना करने के लिए 10 बजे गांव झील गए थे घर आकर देखा तो सब सामान बिखरा पड़ा व लॉकर टूटा मिला, जिसमें लगभग 5 से 6 लाख नकदी व लगभग 5 लाख के सोने के गहने गायब थे। किसी पर कोई शक नहीं हैं। बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी। पुलिस जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि हमें न्यू सुभाष नगर में चोरी की सूचना मिली है जांच कर रहे है। 

Manisha rana