बिजली बिल देखने के बहाने घर में घुसे चोर, बंदूक की नोक पर लूटे जेवरात

2/6/2019 9:52:35 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में शातिर चोरों ने बिजली विभाग के अधिकारियों का हवाला देकर घर का दरवाजा खुलवाया और लाखों गहनों को उड़ा ले गए। वारदात पतराम गेट के पास बाड़ी मौहला की है जहां राकेश अग्रवाल के घर दो बदमाश बिजली का बिल देखने के बहाने घर में घुसे। इल दौरान महिला को अकेली देख बंदूक की नोक पर घर में रखे सोने के दो सैट, चांदी के सिक्के व महिला के गले से सोने की चेन तोड़ फरार हो गए।



जब महिला के पति को इसकी सूचना मिली तो उसने तुरंत पुलिस में सूचना दी। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंखालने की कोशिश की है ताकि कोई सुराग मिल जाए।



पीड़ित राकेश अग्रवाल पत्नी बताया है कि दो लोग जो हेलमेट पहने हुए थे वो घर के दरवाजे पर आए और बिजली का बिल दिखाने को कहा। जब वह बिजली का बिल लेने अंदर गई तो ये लोग भी उसके साथ घर में घुस गए और दोनों मकान के अंदर घुस गए। जिसके बाद उसे बंदूक दिखा कर घर के अंदर से सोने के दो सैट, चांदी के सिक्के चुराए और उसकी पत्नी के गले से सोने की चैन तोड़ कर फरार हो गए।



सूचना पाकर डीएसपी हैडक्वाटर जगत सिंह मोर व दिनोद गेट पुलिस चौकी प्रभारी दशरथ कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने आसपास की गलियों की सीसीटीवी खंगालना शुरु किया ताकि उनकी पहचान हो सके।

Deepak Paul