दीवार फांदकर बैंक में घुसे चोर, कैश नहीं मिला तो उठा ले गए सुरक्षाकर्मी की बंदूक

2/5/2019 5:57:26 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): गांव धारसूल कलां में बस स्टैंड के नजदीक स्थित जैन भवन के समक्ष स्थित केंद्रीय सहकारी बैंक शाखा में लूट का मामला सामने आया है। चोर बैंक की दीवार फांद कर अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया, हालाकि इस दौरान उन्हें बैंक से कैश नहीं मिला तो वे सुरक्षा गार्ड की डबल बंदूक चोरी कर फरार हो गए। घना का खुलासा सुबह बैंक खुलने पर हुआ, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 

प्रबंधक श्याम सुंदर के अनुसार प्रतिदिन की भांति बैंक का ताला खोलकर वह प्रांगण में गए तो देखा प्रांगण में मिट्टी रोड़े पड़े हुए थे तथा जांच में पाया कि बैंक की बाहरी दीवार फांदी हुई है। इस पर शाखा प्रबंधक द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गईं। सूचना मिलते ही कुलां चौकी प्रभारी आनंद बेनीवाल व टोहाना सदर थानाध्यक्ष जगदीश प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया गया। बैंक के कैश रूम में सब ठीक मिला। जबकि पास में एक अलमारी में रखी सुरक्षा गार्ड की दो नाली बंदूक गायब मिली। जांच के दौरान प्रशासन को घटनास्थल पर एक लोहे की राढ़ भी बरामद हुईं है। वहीं बैंक में लगे खराब सीसीटीवी की वजह से कोई अहम सुराग नहीं लगा है। पुलिस आस- पास के सीसीटीवी खगांलने में जुटी है। 
 

Deepak Paul