बंद मकान में चोरी करने पहुंचे चोर, शोर मचता देख भागे, लोगों ने एक को किया काबू

11/5/2019 7:56:53 PM

रादौर(कुलदीप): रादौर के खेड़ा मोहल्ला में एक बंद मकान में चोरी करते स्थानीय लोगों ने एक चोर को काबू किया है। भागते हुए चोर को पकडऩे की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोगों ने चोर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़ा गया चोर रादौर में दो साल से ड्राइवर बन कर रह रहा था। 



रादौर के खेड़ा मोहल्ला में बीती रात एक बंद मकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे चोरों को उस वक्त मौके से भागना पड़ा जब चोरों की आवाज सुनकर पड़ोसी जाग गए और उन्होंने शोर मचा दिया। इस दौरान चोरों ने मौके से भागने में ही अपनी भलाई समझी, लेकिन इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक चोर को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोर ने अपना नाम प्रवीन बताया है, जोकि लाडवा का रहने वाला है और पिछले दो साल से रादौर में रह रहा था। 



स्थानीय लोगों ने बताया की ये घटना रात अढ़ाई से तीन बजे की है। चोर खेड़ा मोहल्ला के प्रेमचंद सैनी के बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे, जैसे ही उन्हें गली में चोर घुसने का पता चला तो वो जाग गए और उन्होंने कड़ी मशक्कत से एक चोर को काबू किया, जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया की चोर इस दौरान घर से एक गैस सिलेंडर चोरी करने में कामयाब रहे।  थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया की पकड़े गए चोर ने अपना नाम प्रवीन बताया है, बाकी अभी उससे गहनता से पूछताछ जारी है। 

Edited By

vinod kumar