कालका को विकास में नंबर वन बनाने का समय आया : शक्ति रानी शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:11 PM (IST)

कालका(चंद्र शेखर धरणी ): भारतीय जनता पार्टी की कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा मंगलवार को गाँव रज्जीपुर पहुंचीं। मौके पर मौजूद लोगों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। लोगों ने विश्वास दिलाया कि वे उनके पक्ष में वोट करेंगे।

शक्ति रानी शर्मा ने लोगों से कहा कि कालका हल्के का वो चौतरफ़ा विकास करवाएंगी। उन्होंने कहा कि चाहे महिलाओं के लिए एक भयमुक्त वातावरण बनाना हो या बच्चों के लिए स्कूल कॉलेज के साथ ही अच्छे खेल कूद के इंतज़ाम हो इन सब मुद्दों पर काम किया जाएगा। इसके साथ ही सड़कों की कनेक्टिविटी भी सुधारेंगे और नौजवानों के लिए रोज़गार के अवसर हो यह भी निश्चित करेंगी।

इसी के साथ शक्ति रानी शर्मा ने सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं और बुज़ुर्गों का मुँह मीठा भी करवाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां महिलाओं को सशक्त बना रही है।  मोदी जी महिलाओं के लिए अनेक स्कीम लेकर आए हैं जिस से महिलाओं का जीवन स्तर बहुत अच्छा हुआ है।  शक्ति रानी शर्मा ने मंगलवार को ओल्ड कसौली रोड कालका, खुराड़ी मोहल्ला कालका, विश्वकर्मा सभा पिंजोर, पार्षद पवन के निवास पर, अब्दुल्लापुर पिंजोर, रातपुर के बीवी स्कूल के पास, चोना चौक नजदीक जेपी स्कूल, गुग्गा माड़ी बिटना गांव, न्यूज़ रथ पुर कॉलोनी पिंजोर लोगों को संबोधित किया।

शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि विकास के मामले में कालका पूरे हरियाणा में सबसे पिछड़ा हुआ है। यहाँ हर क्षेत्र के विकास के साथ बच्चों के स्वास्थ्य और सुरक्षा कि भी आवश्यक है। सड़क, बिजली, पानी के साथ बच्चों की पढ़ाई खेल कूद और नौकरी के लिए व्यवस्था होनी चाहिए।   आपके इलाके में बहुत स्कोप है। यहाँ नए उद्योग और टूरिज्म के साथ साथ धार्मिक स्थल को भी प्रमोट किया जाएगा। शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि क्या कभी आपने सुना कोई कालका का बच्चा नेशनल या इंटरनेशनल खेला? नहीं खेला क्योकि कालका में किसी प्रकार की सुविधा ही नहीं है।  बच्चों को आगे बढ़ने के लिए अच्छे स्टेडियम और ट्रेनर चाहिए जो यहाँ नहीं है। एक अच्छी सोच को लेकर हम आपके बीच आये है की सबको रोजगार मिले महिलाओं को सुरक्षा मिले।  

हमारी सोच है कालका को नंबर वन बनायें। हम इस हल्के को बहुत सुंदर और खुशहाल बनाएंगे। ये तभी बनेगा जब अच्छी इंडस्ट्री, हॉस्पिटल, स्कूल और कॉलेज हों। मैं सेवा भाव से आपके बीच आयी हूँ। अगर आपको लगता हैं मैं इस काबिल हूँ तो बीजेपी को जीता कर सरकार बनायें।   शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि वे विधानसभा में जनता की आवाज़ बनेंगी और एक से एक प्रोजेक्ट्स लाकर आपकी झोली में डालूँगी।   कार्यक्रम में प्रमुख रूप से हुकमचंद धीमान, विधिचंद धीमान, देव राज धीमान, श्याम लाल धीमान, भोजपाल धीमान, भोलाराम धीमान, चरणजीत धीमान,  कश्मीरी लाल, बलजिंदर सिंह, कुलदीप धीमान, सतीश धीमान, सुश्री खुशी धीमान एवं धर्मपाल धीमान उपस्थित रहे।

विकास की नई राह पर कालका

शक्ति रानी शर्मा का चुनावी अभियान कालका के लिए एक नई आशा लेकर आया है। उनकी नेतृत्व क्षमता, पंडित विनोद शर्मा की राजनीतिक समझ और कार्तिकेय शर्मा तथा एश्वर्या पंडित के सहयोग ने भाजपा की स्थिति को बेहद मजबूत कर दिया है। जनसभाओं में उमड़ती भीड़ और लोगों का बढ़ता समर्थन इस बात का संकेत है कि कालका की जनता अब बदलाव के लिए तैयार है।

यह चुनाव कालका के लिए एक निर्णायक मोड़ साबित हो सकता है, जहां सही नेतृत्व क्षेत्र को विकास की दिशा में ले जाने में सक्षम होगा। जनता के दिलों में अब एक नई उम्मीद जगी है, एक ऐसा कालका, जो सड़कों, स्वास्थ्य सेवाओं और शिक्षा के मामले में किसी से पीछे न रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static