रोडवेज के साथ प्राइवेट बसें भी हो सकती है बंद, यूनियन के प्रेस प्रवक्ता नसीब झाखड़ का दावा(Video)

9/5/2018 12:01:48 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा रोडवेज चंडीगढ़ डिपो में चक्का जाम का जबरदस्त असर नजर आया। रोडवेज के कर्मचारियों द्वारा चंडीगढ़ डिपो के बाहर प्रदर्शन व नारेबाजी जारी है। हालाकि पुलिस छावनी में चंडीगढ़ डिपू को पूरी तरह से तब्दील कर दिया गया है। ताकि कोई भी प्रदर्शनकारी कानून अपने हाथ में न ले सके। 

हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों को अब प्राइवेट बस चालकों का भी समर्थन मिल चुका है। इस बात की जानकारी रोडवेज यूनियन के प्रेस प्रवक्ता नसीब झाखड़ ने दी। उन्होंने बताया कि प्रत्येक डिपो से 4 या 5 बसें ही चल रही है जो शाम तक जा कल सुबह तक पूरी तरह से बंद हो जाएंगी। क्योंकि यह हड़ताल अनिश्चितकालीन चलने वाली है। उनका कहना है कि उन्हें प्राइवेट बस ऑपरेटर के प्रधान दलबीर मोर का नैतिक समर्थन मिल चूका है

उनका कहना है कि जल्द ही एक आपातकाल बैठक बुलाकर प्राइवेट बस सर्विस बंद करने का निर्णय ले सकती है। वहीं उनका कहना है कि जिस तरह से जींद, फतेहाबाद और हिसार के साथ साथ कई डिपुओं में लाठीचार्ज किया गया है जिसकी हम निंदा करते हैं। इसके अलावा रोहतक से 20 लोगों को गिरप्तार और जींद से 15 को राउंडअप किया गया है। उनका कहना है कि हम कोर्ट के अादेशों की पालना करते हुए शांतिपूर्ण तरीके से रोडवेज डिपो के 300 मीटर के दायरे में शातिंपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन सरकार द्वारा की गई कार्रवाई की निंदा करते हैं। 




पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 से 4 जगह तक लाठीचार्ज किया है और हमारे कई कर्मियों को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने सरकार की इस कार्रवाई की निंदा की है। 

Deepak Paul