रॉन्ग साइड से आए ट्रक ने कार के उड़ाए परखच्चे, चालक की दर्दनाक मौत, एक महीने पहले हुई थी शादी

4/3/2023 9:37:24 PM

पानीपत (सचिन शर्मा) : जिले के भालसी गांव के पास एक ट्रक और कार में जबर्दस्त भिडंत हो गई। जिसमें गाड़ी के उड़े परखच्चे। हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद युवक को गाड़ी से बाहर निकाला गया। लोगों ने आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और कल पोस्टमार्टम होगा।

मिली जानकारी के अनुसार युवक अक्षय अपनी कार से जा रहा था, तभी रॉन्ग साइड से आए धान की बोरियों से लदी एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार ट्रक के नीचे आ गई। बताया जा रहा है कि करीब 20 मिनट तक कार नीचे दबी रही। उसके बाद दो क्रेन और राहगीरों की सहायता से गाड़ी चालक को बाहर निकाला गया। लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

बता दें कि अक्षय भारतीय विद्या निकेतन स्कूल के मालिक का बेटा है, और वो हाईकोर्ट में वकील था। मृतक का पिता गवर्नमेंट स्कूल मतलौडा में प्रिंसिपल है। बताया जा रहा है कि मृतक अक्षय की एक महीने पहले शादी हुई थी। खबर मिलने के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। कल पोस्टमार्टम होगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail