दवाई लेकर भाई कर रहा था बड़े भाई का इंतजार , तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

9/20/2019 11:59:24 AM

अम्बाला शहर (मुकेश): मिशन अस्पताल के मोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान जोगीवाड़ा निवासी पवन राणा के तौर पर हुई है। वह पुरानी सब्जी मंडी में गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता था। मामले की शिकायत मृतक के छोटे भाई कर्ण ने पुलिस को दी है। बलदेवनगर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी।

तबीयत खराब होने के कारण वीरवार को कर्ण दवाई लेने के लिए मिशन अस्पताल में आया था। करीब 11:30 बजे भाई पवन उसे लेने के लिए बाइक पर मिशन अस्पताल आ रहा था। दवाई लेकर कर्ण अस्पताल के गेट पर बड़े भाई पवन का इंतजार कर रहा था। कालका चौक की ओर से आ रहे पवन की बाइक में मिशन अस्पताल मोड़ पर पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। पवन बाइक समेत सड़क पर नीचे गिर गया और ट्रक का पहिया उसके सिर को कुचलते हुए आगे निकल गया।

हादसे को अंजाम देकर आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। एम्बुलैंस में डालकर पवन को सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां प्रथमदृष्टया ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए डैडहाऊस में भिजवा दिया।

बता दें कि पवन जोगीवाड़ा में किराए के मकान में रहता था और अपने छोटे भाई के साथ गोलगप्पे की रेहड़ी लगाकर परिवार का पालन-पोषण करता था। तीनों भाई-बहनों में पवन सबसे बड़ा था। उससे छोटी उसकी बहन बीना व सबसे छोटा कर्ण है। इनके पिता की करीब 1 वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। 

 

Isha