सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, मां ने इस तरह बचाई बेटी की जान (VIDEO)

1/11/2022 9:32:37 AM

पानीपत (सचिन) : पानीपत में फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पानीपत एनएफएल नाके के पास सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे में जाटल रोड की बेबी नाम की महिला घायल हुई है। महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर सवार होकर पिता को यूपी छोड़कर वापिस लौट रही थी। जब वह वापिस लौट रहे थे तो एनएफएल नाके के पास घटना स्थल पर कुछ देर के लिए खड़े हो गए थे। परंतु उन्हें क्या पता था कि यहां खड़ा होना उनके लिए कितना नुक्सान दायक होगा। अभी इन्हें खड़े हुए कुल दो ही मिनट हुए थे कि इसी दौरान यह हादसा हो गया। हादसे में महिला के पैरों पर गंभीर चोटें आई है।

घायल महिला की बेटी ने बताया कि अचानक से आए ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दौरान उसकी मां ने उसे धक्का दे दिया और वह सुरक्षित बच गई ।जबकि उसकी मां के दोनों पैरों में फैक्चर आया है। उसने बताया कि घटनास्थल पर वारदात को अंजाम दे ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।लोगों ने 112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई। जो उन्हें पानीपत के सामान्य अस्पताल में लेकर आई है जहां महिला का इलाज चल रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana