बेखौफ चोरों का ‘कमाल’ रातभर में दिया 4 वारदातों का अंजाम, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

1/25/2019 6:43:48 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): एक तरफ फतेहाबाद में चोरों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सेवा सुरक्षा और सहयोग का दावा करने वाली पुलिस की पोल खुल रही है। घटना बीती रात अनाजमंडी इलाके की है जहां एक के  बाद एक 4 दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने अनाजमंडी के बाहर स्थित शिवालय मार्केट में सतगुरु ट्रेडिंग कंपनी का ताला तोड़कर दुकान में रखा कीमती सामान चुरा लिया। लेकिन गनीमत यह रही कि चोरी की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।



सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी की घटना का पता चला। जब उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोरों की हरकत सामने आई। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा हैं कि एक चोर दुकान का शट्टर तोड़कर अंदर दाखिल होता है और दुकान में लगे एलईडी तथा गल्ले में रखी नगदी पर हाथ साफ कर लेता है।



वहीं अनाजमंडी इलाके में स्थित तीन कृष्णा ट्रेडिंग कंपनी सहित दो अन्य दुकानों के भी चोरों ताले तोड़ और दुकान में रखी हजारों रुपए की नगदी उड़ा ले गए। एक साथ हुई चोरी की इन वारदातों के कारण लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। फिलहाल दुकानदारों ने चोरी की इन घटनाओं की जानकारी पुलिस को दे दी है। पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुटी हुई है।

Deepak Paul