वैक्सीन की कमी, लोग बोले- कई दिन चक्कर काटने के बावजूद भी नहीं लग पा रहा टीका

5/16/2021 9:49:10 AM

अंबाला(अमन): कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में वैक्सीन को बेहद मजबूत हथियार माना जा रहा है। लेकिन अब देश के कई राज्यों में वैक्सीन की कमी होने लगी है। ताजा मामला आज हरियाणा के अंबाला से सामने आया। जहाँ आज वैक्सीन लगवाने आये लोगों को वैक्सीन न होने की वजह से वापिस लौटना पड़ा।  जिसके बाद लोगों ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की। वैक्सीन लगवाने आ रहे लोगों ने बताया कि वो बीते कई दिनों से वैक्सीन के लिए चक्कर काट रहे हैं और आज भी वैक्सीन न होने की वजह से वापिस भेज दिया गया है। ऐसे में लोगों ने अब सरकार से गुहार लगाई है कि सरकार वैक्सीन की संख्या बढ़ाए। 

ऐसा नहीं है कि सिर्फ वैक्सीन की कमी ही लोगों की परेशानी का कारण बन रही हो। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने के बावजूद भी लोगों को वैक्सीन नहीं लग पा रही। ऐसे में वैक्सीन के लिए लोगों को वैक्सीनेशन केंद्र के कई कई चक्कर काटने पड़ रहे हैं। 


वैक्सीनेशन केंद्र में वैक्सीन खत्म होने की जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने बताया कि आज उन्हें महज़ 150 डोज कोवैक्सीन और कोविशिलङ अलॉट हुई थी। जो अब खत्म हो चुकी हैं। डॉक्टरों की माने तो उन्हें उम्मीद है कि शाम तक वैक्सीन आ जाएगी और कल से लोगों को वैक्सीन लगानी शुरू कर दी जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha