शर्मनाक: जानलेवा बीमारी से पीड़ित युवक के साथ कुकर्म कर बनाया VIDEO, 8 युवकों पर मामला दर्ज(VIDEO)

3/12/2020 4:55:09 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी)- जानलेवा बीमारी से पीड़ित एक 17 वर्षीय बच्चे के साथ 8 युवक 4 साल तक कुकर्म करते रहे, जब बीमार बच्चे से यह सब बर्दाश्त होने से बाहर हो गया तो उसने अपने माता-पिता को सारी आपबीती बताई जिसके बाद चाइल्ड लाइन की मदद से आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। पीड़ित बच्चे का मेडिकल करावाकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों ने बच्चे का अश्लील वीडियो बनाया था, जिसे लेकर उसे लगातार धमकाया जा रहा था। 

चाइल्डलाइन के मेंबर रविंद्र कुमार की माने तो उनको फोन पर सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने परिजनों और बच्चे से संपर्क किया। रविंद्र की माने तो पीड़ित बच्चे की उम्र 17 वर्ष है, जिसको एक जानलेवा बीमारी हिमोफीलिया है, शुरुआती दौर में 3 बच्चों ने उसके सिर में चोट मारकर उसे मारने की धमकी देकर उसके साथ कुकर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपियों की संख्या 5 हो गई और लगातार उसको कभी अपने घर बुलाकर तो कभी किसी दोस्त के घर बुलाकर उसके साथ कुकर्म करते रहे। इसी सिलसिले में आरोपी युवकों की संख्या 8 हो गई और उसे उसके सिर में चोट मारकर मारने की धमकी व उसके भाई तथा माता-पिता को भी मारने की धमकी देने लगे लेकिन जब बच्चे से बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने अपने माता पिता को सारी आपबीती बताई जिसके बाद उन्होंने चाइल्ड लाइन पर फोन करके उन्हें सूचना दी और अब पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया गया है।

असल में बच्चा हिमोफीलिया नामक बीमारी से पीड़ित है जिसमें यदि सिर पर चोट मार दी जाए तो उसकी मौत हो जाती है और ऐसा ही कहकर आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पीड़ित बच्चा इस घिनौनी हरकत से तंग आकर जब उससे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने अपने माता पिता को सारी बात बताई माता पिता ने चाइल्ड लाइन पर संपर्क कर पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराकर 8 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Isha