गांव गुराकसर में सरेआम बेचा जा रहा था गौमांस, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

5/19/2019 10:11:41 AM

फरीदाबाद (गुरुदत्ता): मेवात के गावों में धड़ल्ले से गौमांस बेचने का मामला सामने आया है। ताजा मामला हथीन के गुराकसर गांव का है जहां पर कल्ला उर्फ़ मुफीद और उसका परिवार गांव के बीच गौ की हत्या कर उसका मांस बेच रहा था। जिसके चलते गौमांस बेच रहे परिवार और बजरंग दल के लोगों के बीच झड़प हो गई और दोनों पक्षों में पथराव भी हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस ने कल्ला की पत्नी तथा माता-पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार गौ मांस को बेचने का धंधा सरेआम गांव के बीच रख कर किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि कल्ला उर्फ़ मुफीद पुत्र आस मोहम्मद उर्फ़ आसू गौ-मांस की एक किलो और दो किलो की पैकिंग करके बेच रहा था। साथ ही जानकारी मिली है कि गोमांस वह किसी दुसरे स्थान से अपनी मोटरसाइकिल पर रखकर लाता था और गांव में बेचता था। पुलिस ने मौके से मांस को काटने के काम में पाए जाने वाली कुल्हाड़ी -छुरी आदि बरामद की है।



बजरंग दल के विभाग संयोजक भारत भूषण एवं हथीन थाना प्रभारी जैराम ने बताया की मुखबिर खाश की सूचना पर जब वह गांव में पहुंचे तो कल्ला उर्फ़ मुफीद गोमांस बेचता हुआ मिला।जहां मौके से करीब डेढ़ मन गोमांस जिसकी उसने पेकिंग भी की हुई थी उसके पास से बरामद किया है।

Naveen Dalal