छेड़छाड़ मामलाः वर्णिका की वायरल तस्वीर का सच आया सामने

8/8/2017 12:09:02 PM

चंडीगढ़:वर्णिका कुंडू की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हे रही है, जिसमें वह 2 लड़कों के साथ दिख रही हैं। दावा है कि तस्वीर में दिख रहे लड़के वहीं है जिन्होने वर्निका के साथ छेड़खानी की और वर्निका उन्हे पहले से जानती थी। दावा ये भी है कि वर्निका ने सब कुछ जानबूझ कर साजिश के तहत करवाया। परन्तु अभी हम इसको सच नहीं मान सकते कि ये तस्वीर सही है। इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है ये तो आगे जांच में ही पता चलेगा। वायरल तस्वीर के बारे वर्णिका ने मीडिया से बात की और बताया कि तस्वीर में वो लड़का नहीं है, मेरे दो बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। और ये लोग यहां रहते भी नहीं है। तस्वीर भी बहुत पुरानी है। मैं अपने दोस्तों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती, लेकिन ये वो लड़का नहीं है।”

झूठी तस्वीर वायरल करने वालों पर करूंगी केस
वर्णिका ने कहा कि शर्म आनी चाहिए, जो मेरे चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। सब सच बताती हूं, लेकिन ये जो सोशल मीडिया पर झूठी तस्वीरें वायरल कर रहे हैं, इनके खिलाफ भी शिकायत दूंगी। ये लोग सोच रहे हैं कि मैं चुप हो जाउंगी, डर जाउंगी। जब रात को अकेली थी तो डरी नहीं। अब तो घरवाले और लोग साथ है, चुप क्यों रहूंगी।

मुझे नहीं पता ये कौन है?: वर्णिका
उसका कहना है कि पहली बार मैंने इन लड़कों को तब देखा जब इन लोगों ने अपनी गाड़ी मेरी गाड़ी के साथ लगाई। सेक्टर 7 में.सब यहीं पूछ रहे हैं क्या आप इनको जानती थीं? अगर कोई मेरा जानने वाला होता तो वो ऐसी हरकत थोड़ी न करता। मुझे नहीं पता ये कौन है? मुझे अगली सुबह तक नहीं पता था ये लोग कौन हैं। मुझे उसी दिन ये लड़के मिले हैं। उससे पहले न मैंने कभी उन्हें देखा न ही इनके नाम सुने।

उसका ये भी कहना है कि वह हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे आरोपी विकास बराला को नहीं जानती थी। वारदात के दौरान ही पहली बार उन्होंने आरोपी विकास बराला को देखा था। इसलिए हमारी पड़ताल में नेता पुत्र के बचाने के लिए चंडीगढ़ की बहादुर बेटी को बदनाम करने वाली तस्वीर झूठी साबित हुई है।