बरसात के कारण गिरी सिविल अस्पताल की दीवार

8/18/2019 6:31:41 PM

अंबाला(अमन): नारायणगढ़ क्षेत्र में हुई मूसलादार बरसात के जहां आसमान से आफत बनकर बरसने से चारो तरफ जलमगन हो गया वहीँ दूकानदार व कालोनी वासियो को नुकसान तो हुआ ही लेकिन आम नागरिक भी परेशान रहे। बरसात के कारण सिविल अस्ताल की करीब 200 फुट की दिवार गिरने पर रास्ता बन्द हो गया।  क्षेत्र में हुई मुसलादार बरसात से बरसाती नाला बांझी का पानी सरकारी कालेज के परिसर व गेट पर बरसाती पानी होने पर परेशानी का सबब बना रहा।

इसी तरह साथ ही हुड्डा सैक्टर 4 के मिडल स्कूल में भी बरसाती पानी स्कूल के अन्दर व गेट पर होने पर सुबह के समय सकूल तक नही खुला ओर छात्र स्कूल के अन्दर जाने के लिए दिवार फांद कर जाना पडा।  इसी तरह नगरपालिका द्वारा नालो की सफाई न होने पर भारी बरसात का पानी नवीपुर रोड पर एक कालोनी में 2.2 फुट पानी भरा रहा । जहां पर अन्दर पानी ज्यादा होने पर जहां कई मकानो में भी पानी घुस गया।

नारायणगढ़ की ब्रहमपुरी कालोनी में 2.2 फुट बरसाती पानी इक्ठ्ठा हो गया । नालो की सफाई न होने पर दूकानदार का लाखो का नूकसान हो गया वहीँ दुसरी तरफ वार्ड 14 में स्वर्ग आश्राम की रोड पर भी नालो की सफाई न होने पर बरसाती पानी दूकानो व मकानो में घुसा गया।  गांव कुल्ल्डपुर के पारस का कहना था कि रात के समय हुई बरसात से गांव में नालो की निकासी न होने पर जोहडी का पानी गलियो में आ गया जो 2.2 फुट तक पानी था। यह पानी हमारे घर तक मार किया लेकिन नाका लगाने पर बचाव हो गया।

Isha