हत्या के मामले में वांछित आरोपी काबू, किसी कहासुनी की रंजिश को लेकर उतारा था मौत के घाट

11/6/2020 3:58:01 PM

झज्जर : घर में सोए हुए व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में झज्जर पुलिस की एक टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान राहुल पुत्र रणबीर उर्फ रामबीर निवासी बेरी के तौर पर हुई। पकड़े गए आरोपी राहुल ने प्राथमिक पूछताछ में मर्डर की उपरोक्त वारदात का खुलासा किया। 

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक बेरी निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि 3 नवंबर 2020 को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि बेरी में दुजाना रोड़ पर स्थित एक घर में अज्ञात आरोपियों ने बलजीत निवासी बेरी की चोटें मारकर हत्या कर दी है।

उपरोक्त वारदात के संबंध में मनजीत निवासी बेरी ने शिकायत देते हुए बताया कि उसका भाई बलजीत दुजाना रोड पर स्थित अपने घर में अकेला रहता था और वहीं सोता था। उसके भाई की आऱोपी ने शराब के नशे में हुई कहासुनी की रंजिश को लेकर चोट मारकर हत्या कर दी।  शिकायत पर कार्रवाई करते हुए थाने में आरोपी राहुल निवासी बेरी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी की  निशानदेही पर उसके कब्जे से मारपीट करके हत्या करने की वारदात में इस्तेमाल किया गया डंडा बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।        

Manisha rana