सिविल अस्पताल के फर्श पर महिला ने तड़प-तड़पकर दी जान, वीडियो वायरल (Video)

11/10/2018 11:57:09 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा में स्वास्थ विभाग के हालात इतने बदतर है कि किसी को जीवन देने के बजाय उनका जीवन छीना जा रहा है। दरअसल, फरीदाबाद के सिविल अस्पताल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला अस्पताल के फर्स पर तड़प रही है उसके आस-पास न तो कोई डॉक्टर है और न तो कोई नर्स है। महिला के मुंह और नाक से खून निकल रहा होता है और कुछ ही देर में तड़प - तड़प कर उसकी मौत हो जाती है।

ये दिल दहला देने वाला वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  जिसके साथ एक मैसेज भी वायरल हो रहा है जिसमे लिखा है कि क्या इस लापरवाही के मामले में अस्पताल के पीएमओ, सीएमओ और अस्पताल की नर्स पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें नौकरी से निकला देना चाहिए। इस वायरल वीडियो और मैसेज को देखने के बाद जब हमने इस वीडियो की पड़ताल की तो पाया कि यह वीडियों फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की रहने वाली 54 वर्षीय मीना का है।

जिसका इलाज फरीदाबाद के सबसे बड़े सिविल अस्पताल बादशाह खान में चल रहा था। जिसके बाद मीडिया ने इसकी सच्चाई जानने की कोशिश की तो पता चला कि  यह वीडियो बीते 4 नवम्बर का है। महिला यहां भर्ती थी और उसका बेटा उसे टॉयलेट के लिए लेकर जा रहा था कि तभी अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और वह फर्स पर गिर गई। जिसके बाद उसके मुंह और नाक से खून आने लगा।
 
आनन-फानन में उसका बेटा नर्स को बुलाने के लिए तीसरी मंजिल पर दौड़ा। क्योकि जिस दूसरी मंजिल पर वह एडमिट थीं वहां पर कोई नर्स का स्टाफ बैठता ही नहीं है। अस्पताल प्रशासन के अनुसार कोई लापरवाही नहीं की गई है।

Rakhi Yadav