महिला से युवक को मिलना पड़ा भारी, महिला के पति और दोस्तों ने नंगा कर बनाई वीडियो

4/10/2022 8:13:30 PM

फतेहाबाद(रमेश): हरियाणा के फतेहाबाद में एक अंकित नाम के युवक को महिला से मिलना काफी भारी पड़ गया। क्योंकि महिला के पति और दोस्तों ने अंकित का अपहरण कर उसे बंधक बनाया और नंगा कर उसकी बुरी तरह से पिटाई की और वीडिया बनाई। अंकित का आरोप है कि उसे अलग-अलग स्थान पर बंधक बनाया गया है।

मामले की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो पुलिस तुंरत एक्शन में आई और अंकित की तलाश शुरू की गई। जिसके बाद अंकित फूलां गांव में मिला और पुलिस ने उसे बंधक मुक्त कर अस्पताल में भेजा।

वहीं पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस को दी शिकायत में अंकित ने बताया कि उसकी पत्नी का हिसार कॉलेज में पेपर था और वह उसे छोड़ने गया था। अंकित ने आरोप लगाया कि वापस लौटने पर उसी के गांव मोचीवाली निवासी पंकज की पत्नी ने उसके वॉट्सऐप पर काल करके उसे पपीहा पार्क के पास मिलने के लिए बुलाया। वह अपनी गाड़ी में फतेहाबाद पहुंच कर सीधा पपीहा पार्क पहुंचा। वहां पर वह पंकज की पत्नी से बात कर ही रहा था कि इसी दौरान महिला का पति पंकज, बिजालांबा निवासी अमित, सुमित और फूलां निवासी राजकुमार तथा शहर के गुरुनानकपुरा निवासी अभिषेक वहां पहुंच गए। वे पहले से ही वहां पर छिप कर उसका इंतजार कर रहे थे।

अंकित ने बताया कि मौजूदा लोगों ने पिस्तौल के दम पर उसका अपहरण किया। युवक उसी की गाड़ी में डाल कर उसे सबसे पहले शहर की आफिसर कालोनी में लेकर गए। वहां पर अंकित को नंगा करके पीटा और उसकी वीडियो भी बनाई। बाद में उसे गांव फुलां लेकर गए जो राजकुमार का गांव है। युवक को वहां पर बांध दिया। युवकों ने वहां पर भी उसे नंगा करके बुरी तरह से पीटा और इसकी वीडियो बनाई।

इसी दौरान पुलिस को अंकित के अपहरण की जानकारी मिली और मोबाइल लोकेशन की मदद से पता लगाया कि अंकित कहां है। पुलिस ने बंधक अंकित को गांव फूलां के कमरे से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai