महिला को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाई

9/18/2019 11:18:26 AM

रतिया (झंडई): रतिया क्षेत्र की एक दलित महिला से बिजली के मीटर के फार्म भरने के बहाने उसे घर बुलाकर दुष्कर्म करने व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने उक्त मामले की शिकायत पुलिस को दी है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह अनपढ़ है मेहनत-मजदूरी करने वाली महिला है। गत दिवस उसके पड़ोस में रहने वाले सोनू नामक युवक ने मुझे बिजली का मीटर लगवाने के नाम पर एक घर बुला लिया। घर के अंदर पहुंचने पर सोनू ने दरवाजा बंद कर दिया व वहां पर मौजूद बलबीर नामक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

सोनू ने उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की। महिला ने आरोप लगाया कि उसने मामले की शिकायत उसी दिन पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। महिला ने आरोपी दोनों व्यक्तियों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

इस बारे में शहर थाना अध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि उक्त महिला ने इससे पहले दुष्कर्म की शिकायत नहीं दी थी। इससे पहले उक्त महिला ने अपने पति व परिवार के लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। अब इसने दुष्कर्म व अन्य आरोपों की शिकायत दी है, जिसके चलते मामले की गहनता से जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Isha