बच्चियों के साथ दवाई लेने जा रही महिला से रेप, आरोपी ने ढ़ाबे में बंद की थी दोनों मासूम

7/7/2020 4:53:14 PM

टोहाना(सुशील): करनाल से दवाई लेने के लिए टोहाना आ रही महिला ने नरवाना के गांव जुलहेडा के रहने वाले एक व्यक्ति पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर जबरन दुष्कर्म करने व अपनी दुकान में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। शहर पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

डीएसपी के नाम दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह 4 जुलाई को अपने ससुराल से टोहाना में भागों देवी नामक महिला के पास दवाई लेने के लिए अपनी दो बच्चियों के साथ आ रही थी कि उसे कैथल से दो घंटे देरी से बस मिली जिसके बाद वह नरवाना लेट पहुंची। महिला के अनुसार उसने जुलहेडा निवासी बलजीत को फोन किया जिस पर बलजीत ने उसे कहा कि वह गाड़ी लेकर आ जाता है उसे वहां छोड देगा। उसने बताया कि रास्ते में आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी जिससे वह बेहोश हो गई, महिला के अनुसार आरोपी उसे गांव कन्हड़ी के पास खेतों में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसकी स्थिति बिल्कुल खराब थी जब उसने विरोध किया तो आरोपी उसे व उसकी दोनो बच्चियों को चंडीगढ रोड़ स्थित उसके ढाबे के पास ले गया। महिला के अनुसार आरोपी ने उसे एक दुकान में बंद करने के बाद बाहर से ताला लगा दिया तथा बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने बताया कि जब उसने काफी देर तक शटर का शोर किया तो आरोपी मौके से फरार हो गया तथा उसके ढाबे पर काम करने वाले लोगों ने उसे बचा लिया। उसने शहर थाना में आकर आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 328, 376, 342, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  इस बारे में थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

Isha