पड़ोसी युवक की गंदी नियत से परेशान थी महिला, तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

10/3/2019 6:58:13 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पड़ोसी युवक द्वारा बार-बार छेड़छाड़ करने से तंग आकर महिला ने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं इस घटना के बाद युवक फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 



गोहाना के शामडी गांव में आए दिन एक महिला से उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक द्वारा छेड़-छाड़ की जा रही थी। महिला ने युवक की इस करतूत से तंग आकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतक मंजू 25 साल की शामडी गांव की रहने वाली थी। मृतक मंजू की चार साल पहले ही शादी हुई थी। 

मामले की जांच कर रहे मुडलाना चौकी के एसआई दिनेश ने बताया इस मामले में मृतक महिला के पिता के बयान पर पड़ोस में रहने वाले युवक के खिलाफ हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक महिला के पिता ने अपनी शिकायत में बताया की उसकी बेटी मंजू की शादी चार साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों ने पड़ोस में रहने वाला युवक मंजू का तंग कर रहा था। 



युवक को उसने कई बार रोका भी, लेकिन वो नहीं माना। आये दिन उसकी छेड़ छाड़ से तंग आकर उनकी बेटी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भिजवा दिया। वहीं घटना के बाद से आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है। 

Shivam