Faridabad: पथरी का इलाज कराने आई महिला की ऑपरेशन के बाद मौत, परिजनों ने किया हंगामा

3/17/2023 10:00:08 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अस्पताल में पथरी का इलाज करवाने आई महिला की ऑपरेशन के बाद मौत हो गई। उसके बाद परिजन अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद ही आगे की कार्यवाही करेगी। 



पीड़ित परिवार ने लगाए लापरवाही के आरोप 

बताया जा रहा है कि मृतका फरीदाबाद के झाड़सेतली गांव की रहने वाली थी जिसे बुधवार को पित्त की थैली में पथरी की शिकायत के बाद अस्पताल में ऑपरेशन के लिए भर्ती करवाया गया था। आरोप है कि डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन भी कर दिया, लेकिन उसे ऑपरेशन के बाद आईसीयू में रखा गया और किसी को उससे मिलने नहीं दिया गया। जब उसकी तबियत बिगड़ी तो पवन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे दूसरे  अस्पताल में रेफर कर दिया और कहा कि जो भी रुपए लगेंगे वह देंगे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पीड़ित परिवार अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग कर रहा है।

वहीं इस संबंध में जब अस्पताल के डॉक्टर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऑपरेशन के बाद महिला के हार्ट में दिक्कत हुई जिसके चलते उसकी मौत हो गई।  हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अब इस मामले में शिकायत का इंतजार कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana