घर में सो रही महिला पंच की कट गई चोटी, बच्चों ने बताया तो हो गई बेहोश

7/19/2017 10:09:00 AM

रेवाड़ी/महेंद्रगढ़:जिले में करीब 15 दिनों से सोशल मीडिया पर महिलाओं की चोटी कटने जैसे समाचार जोर पकड़े हुए हैं। हालांकि अभी तक लोग ऐसी घटनाओं को फेक मान रहे थे लेकिन गांव पाड़ला में उस समय ग्रामीण आश्चर्यचकित रहे गए, जब मंगलवार की दोपहर को घर में सो रही महिला पंच ममता देवी की चोटी अपने आप आधी कटकर नीचे गिर गई। महिला के पति सुरेंद्र ने बताया कि बच्चे दूसरे कमरे में टी.वी. देख रहे थे। जब वे मां के कमरे में गए तो उसकी चोटी कटी हुई देख वो हैरान हो गए और जब मां को चोटी के बारे बताया। ममता कटी हुई चोटी देखकर घबरा गई और बेहोशी की हालत में हो गई। 

वहीं मामले की सूचना पाकर खोल थाना व कुंड पुलिस चौकी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लेकर लोगों को समझाया। कुंड पुलिस चौकी प्रभारी भागीरथ ने बताया कि पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया कि इस तरह की अफवाहों से न डरे, बल्कि सतर्क रहें और संदिग्ध को पकड़वाने में मदद करें।  

अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ होगी कार्रवाई:SDM
महेन्द्रगढ़ के एस.डी.एम. विक्रम आई.ए.एस. ने कहा कि महिलाओं के बाल काटे जाने सहित विभिन्न प्रकार की अफवाहें फैलाना व लोगों में डर पैदा करना आतंकवाद की श्रेणी में आता है। अगर कोई इस प्रकार की अफवाहें फैलाता मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ऐसी घटनाओं में सच्चाई नहीं:DSP
महेन्द्रगढ़ के डी.एस.पी. सतेन्द्र कुमार ने कहा कि महिलाओं की चोटी काटे जाने से सम्बंधित बातें बिल्कुल फेक है और इनमें रत्ति भर भी सच्चाई नहीं है। ऐसी अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।