डॉक्टर के घर काम करने वाली महिला ने लगाया फंदा, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

5/29/2018 7:04:30 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): यमुनानगर में घर काम करने वाली महिला ने उसी के घर में फंदा लगाकर अात्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतका डाक्टर के घर में केयर टेकर थी, जिसने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस बात की सूचना मिलते ही मृतका परिजन मौके पर पहुंचे।  परिजनों ने डाक्टर पर अारोप लगाते हुए उसके घर के बाहर जमकर हंगामा किया। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मश्कत के बाद हंगामे को शांत करवाया। पुलिस का कहना है कि उन्हें सुसाइड की सूचना मिली थी। अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो पूछताछ में सामने अाया कि मृतका 8 साल से यहां बच्चों की देखभाल करती थी। घर के कमरे से पुलिस ने सीसीटीवी और डीवीअार को कब्जे में ले लिया है। 

डॉ अजय दाबड़ा ने बताया कि उसे घर मे एक कमरा भी दिया गया था उसी कमरे में उसने पंखे पर लटक कर सुसाइड कर लिया। घटना का पता उस वक्त चला जब मेरे  बेटे ने उसके बंद कमरे को खटकाया लेकिन उसने दरवाजा नही खोला फिर उसने मुझको फोन किया। मैं स्टाफ के साथ पहुंचा और चाबी वाली जगह से देखा तो वे पंखे पर लटकी हुई थी। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। उसका कहना है कि वे चुपचाप रहती थी कभी फालतू बात नही करती थी ऐसा लगता था कि जैसे डिप्रेशन में हो।सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा कि उसने पहले चाय पी फिर देर बाद काम करते  करते डाइनिंग की कुर्सी लाई और पंखे पर फंदा लगा लिया। 

जांच अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि परिवार वालों से बात कर रहे है। कमरे में जो सीसीटीवी कैमरा लगा है उसकी फुटेज को देखने के लिए डीवीआर कब्ज़े में लिया गया है!

Deepak Paul