दूसरे पति संग रह रही महिला का फंदे से लटका मिला शव

8/14/2018 6:04:31 PM

मेवात(एेके बघेल): नूंह शहर के वार्ड 13 में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है। महिला किराए के मकान में रहती थी। सोमवार दोपहर महिला को कमरे में फंदे से लटके पाया गया।  बताया जा रहा है कि मृतका महिला पहले पति को छोड़कर दूसरे पति के साथ शादी करवाकर रह रही  थी। दवाजा न खुलने पर मकान मालिक ने महिला का शव खिड़की से फंदे से लटका देखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार किराए के मकान में रहने वाली फिरोजपुर नमक गांव की मीना (36) ने गांव के ही इसुब से कोर्ट में दूसरी शादी की थी। दोनों शहर के वार्ड 13 स्थित मकान मालिक निसार के घर में किराए पर रहते थे। सोमवार दोपहर तक मीना जब कमरे से नहीं निकली तो मकान मालिक ने पति इसुब के पास फोन किया तो इसुब ने दुकान पर होने की बात कही। इस दौरान जब वो कमरे की ओर गए तो मीना को रस्सी से लटका देखा। इसके बाद मामले की जानकारी महिला के प्रमी पति इसुब ,

पुलिस व उसके पहले पति जगदीश गांव फिरोजपुर नमक को दी। पुलिस व उसका पहला पति जगदीश बच्चों सहित मौके पर पहुंचा।
 

दूसरे पति के खिलाफ दी थी शिकायत
मृतका मीना ने हाल ही में दूसरे पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी थी। पुलिस ने मीना की शिकायत पर इसुब के खिलाफ 9 अगस्त को 485 नंबर  मामला दर्ज किया। इस बीच मीना अपने पहले पति जगदीश व बच्चों के पास चली गई, लेकिन दो दिन पहले ही मीना फिर से दूसरे पति इसुब के पास आ गई। इस बीच 13 अगस्त को मीना को कमरे में मृत पाया गया।

घटना के बाद इसुब हुआ फरार
मीना की मौत की घटना के बाद से अारोपी फरार हो गया है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस को परिजनों की ओर से शिकायत नहीं मिली है। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर शव को कब्जे में लिया। शव को नूंह सीएचसी में रखवा दिया है। अभी किसी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

Deepak Paul